सलमान खान ने दुबई में ड्राइविंग सेंटर का किया उद्घाटन, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान ने गुरुवार(7 सितंबर) को दुबई में एक ड्राइविंग सेंटर का उद्घाटन किया। हालांकि, ड्राइविंग सेंटर के उद्घाटन से पहले जैसे ही ये खबर मीडिया में आई, वैसे ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। साल 2002 के हिट ऐंड रन केस में काफी बदनामी झेल चुके सलमान को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PHOTO: Gulf News

हालांकि, इस मामले में कोर्ट ने 2 साल पहले ही उन्हें इस मामले में बरी कर दिया था, लेकिन एेसा लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने अब तक उन्हें बक्शा नहीं है। यही वजह है कि जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला, उन्होंने सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने अपने-अपने अंदाज में उनका खूब मजाक भी बनाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेलहासा ड्राइविंग सेंटर इस कंपनी की पांचवी और मीडिल ईस्ट की सबसे बड़ी ब्रांच है। इसमें हाउस आई टेस्टिंग, कैफेटेरिया, रेंज रोवर और मर्सिडीज गाड़ियों में वीआईपी ट्रेनिंग के अलावा महिलाओं को समर्पित एक ट्रेनिंग डिपार्टमेंट बनाया गया है। सलमान खान के अलावा इस समारोह में यूएई के सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और सैफ अहमद बेलहासा के मैनेजिंग डायरेक्टर राशिद बेलहासा भी मौजूद थे।

देखिए, लोगों ने कैसे मजे लिए:- 

अगर सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अबु धाबी में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here