सुशांत सिंह राजपूत केस: सलमान खान-करण जौहर समेत 8 हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश, भेजा गया नोटिस

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने एक अहम आदेश दिया है। कोर्ट ने सलमान खान और करण जौहर समेत 8 हस्तियों को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में देश की तीन बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार गिरफ्तारियों का दौर भी जारी है।

सुशांत सिंह राजपूत

जिला अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, फिल्म मेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर व दिनेश विजयान को नोटिस जारी किया है। जिला अदालत कहा है कि इन सभी को खुद या फिर अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में अपनी पेशी सुनिश्चित करनी होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने इनकी उपस्थिति के लिए तारीख भी तय किया है। इसके मुताबिक, 7 अक्टूबर 2020 को उन्हें कोर्ट में उपस्थित होना है।

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन सभी स्टार्स पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवि की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था। कोर्ट को दिए पुनर्विचार याचिका में कहा गया है कि अभिनेता की हत्या षडयंत्र के तहत की गई है। जिसे बिना जांच के ही आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तारियों का दौर जारी है। एनसीबी द्वारा भी इस मामले में कार्यवाई की जा रही है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को भी मुंबई में कई जगहों पर छापे मारे। एजेंसी ने पांच लोगों को हिरासत में लिया, जिनके पास से चरस और गांजा बरामद हुए हैं। हालांकि, इनका सुशांत केस से सीधा जुड़ाव नहीं है। सभी से पूछताछ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here