सलमान खान बोले- जंग का आदेश देने वालों के हाथ में थमा देनी चाहिए बंदूक

0

अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे सलमान खान ने मंगलवार(14 जून) को एक प्रेस-वार्ता के दौरान भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तल्ख रिश्ते से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध से कोई हल नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि जो लोग जंग का आदेश देते हैं सबसे पहले उनके हाथों में बंदूक थमा देनी चाहिए और उन्हें कहना चाहिए की पहली गोली आप चलाएं, ऐसे में उनके हाथ-पैर कांप जाएंगे और जंग नहीं होगी।Tubelightसलमान ने कहा कि जंग से दोनों देश को नुकसान होता है। उन्होंने कहा कि ‘जब भी जंग होता है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं। बाद में शहीद जवानों का परिवार बिना अपने बेटे, पति और पिता के अनाथ हो जाता है। मुझे लगता है इस मामले में जंग का आदेश देने वालों को सामने खड़ा कर देना चाहिए।

‘दबंग’ खान ने आगे कहा कि उन्हें कहना चाहिए ये लो भाई बंदूकें पकड़ो और पहले आप लड़ो। ऐसे में लड़ने से पहले ही उनके हाथ और पैर कांपने लगेंगे और एक दिन के अंदर यह युद्ध बंद हो जाएगा। इसके बाद टेबल में आमने-सामने बैठ कर बातचीत होगी। सलमान ने कहा कि जंग से पूरा परिवार प्रभावित होता है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छोटे भाई सोहेल खान भी थे। बता दें कि सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में वर्ष 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध को दर्शाया गया है। इसमें सलमान के साथ उनके रियल लाइफ भाई सोहेल खान भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here