सलमान खान बने टीवी पर काम करने वाले दुनिया के सबसे मंहगे एक्टर!

0

कुछ दिनों के बाद मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ शुरु होने वाला है, पिछले 6 सीजन की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्टार सलमान खान शो के होस्ट होंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, इस बार सलमान खान को शो का एक एपिसोड शूट करने के लिये 11 करोड़ रुपये फीस मिलेगी।

11 करोड़

ख़बरों के मुताबिक, सलमान खान ‘बिग बॉस’ में हर हफ्ते 2 एपिसोड शूट करते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो वो हर हफ्ते 22 करोड़ की फीस लेंगे। जबकि एक महीने में वह 8 एपिसोड होस्ट करेंगे और इस तरह सलमान खान एक महीने में ‘बिग बॉस’ के जरिये 88 करोड़ रुपये की कमाई कर लेंगे। ‘बिग बॉस’ का एक सीजन 3 महीने तक चलता है, इस तरह सलमान खान इस सीजन के जरिये 264 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले हैं।

बता दें कि, फॉर्ब्स की लिस्ट में 243 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शाहरुख खान सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बने थे। लेकिन इस बार सलमान खान यह मुकाम हासिल कर सकते हैं।

सलमान पिछले कई सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं और ‘बिग बॉस’ में सलमान खान की कमाई का सिलसिला हर साल बढ़ता ही गया है। सलमान खान ने सीजन 4 से लेकर सीजन 6 तक 2.5 करोड़ रुपये हर एपिसोड की फीस के तौर पर लिये हैं। जबकि सीजन 7 और 8 में सलमान खान को 5 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिलते थे।

सीजन 9 और 10 तक सलमान खान की कमाई बढ़ते-बढ़ते 7 से 8 करोड़ रुपये प्रत्येक एपिसोड पहुंच गई थी। लेकिन अब ख़बर आ रही है कि, ‘बिग बॉस 11’ के शो का एक एपिसोड शूट करने के सलमान खान को 11 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

बता दें कि, सलमान 1 अक्टूबर से बिग बॉस 11 का आगाज करने वाले हैं। इस इस शो को लेकर सलमान ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने बिग बॉस को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बिग बॉस लगातार कितने सीजन से टीवी का नंबर 1 शो है और यह शो हमेशा से ही नंबर 1 रहेगा।

बातचीत के दौरान जब सलमान की पर एपिसोड की फीस के बारे में पूछा गया तो कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा, सलमान इतने सस्ते में नहीं आते। वहीं सलमान इस सवाल पर चुप रहे, लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here