सलमान खान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के रोमांटिक सीन को किया रीक्रिएट, डाला कोरोना ट्विस्ट, वीडियो वायरल

0

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने फैन्स और फॉलोअर्स को कोरोना वायरस महामारी के बारे में जागरूक करने के लिए फिल्मी अंदाज का सहारा लिया है। उन्होंने 1989 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के एक रोमांटिक सीन को कोरोना ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट किया है।

सलमान खान

सलमान खान ने ‘मैंने प्यार किया’ के पुराने और नए रीक्रिएट का वीडियो अपने सोसशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। फिल्म के दृश्य में सलमान शीशे पर लगे लिपस्टिक मार्क को किस कर रहे हैं जो फिल्म में भाग्यश्री का लिपस्टिक मार्क है। अभिनेता ने 30 साल बाद उस दृश्य को रीक्रिएट किया है, लेकिन इस बार वह लिपस्टिक मार्क को किस करने के बजाय सैनिटाइजर और कपड़े से साफ करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “अगर एमपीके अब रिलीज होती..। ईस्टर की शुभकामनाएं। फोकस बनाए रखें और मजबूत बने रहें।” सलमान खान का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स उनके इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

उनके प्रशंसकों को यह नया वर्जन पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये क्या किया? सैनिटाइज कर दिया?” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “एपिक ट्विस्ट।” (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here