सलमान खान ने ट्वीट कर किया ऐलान, कहा- ‘मुझे लड़की मिल गई’

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने आज ट्वीट कर कुछ ऐसा ऐलान कर डाला है कि जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

दरअसल, 52 वर्षीय सलमान खान ने मंगलवार(6 फरवरी) को 12 बजे के आस-पास ट्वीट कर कहा कि, ‘मुझे लड़की मिल गई है।’ इस ट्वीट के कुछ ही मिनट के भीतर हजारों की संख्या में लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

Also Read:  अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी को किया फॉलो, पार्टी ने किया शुक्रिया

सोशल मीडिया पर उनसे सवालों की बौछार शुरू हो गई है, हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो लड़की कौन है। फैंस ने जहां सलमान को बधाई तक दे डाली, वहीं कई यूजर्स ने सलमान को ट्रोल तक कर दिया।

हांलाकी, सलमान खान ने थोड़ी देर बाद एक और ट्वीट कर कहा कि, ‘चिंता की जरूरत नहीं, आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के लिए लड़ीक मिल गई है वरीना, चिंता मत करो खुश रहो।’

गौरतलब है कि, सलमान खान की उम्र 52 साल है और उनकी शादी को लेकर हमेशा चर्चा रहती है। बता दें कि, सलमान खान इन दिनों रोमानियन यूलिया वंतूर के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर खबरों में हैं।

बता दें कि, सलमान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here