सलमान खान को उत्तरप्रदेश के एक व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

1

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा ने पुलिस को बताया कि वह बॉलीवुड में काम करने का मौका चाहता था। वह चाहता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान उसके ‘गॉडफादर’ बनें।

पुलिस के अनुसार शेरा ने छह अक्टूबर को फोन पर सलमान की निजी सहायक को फोन किया और अभिनेता का निजी नम्बर मांगा। बता दें कि सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम भी शेरा है, जो उनके बेहद करीब भी है।

अधिकारी ने बताया, ‘जब निजी सहायक ने नम्बर देने से इनकार कर दिया तो उसने अभिनेता को गाली देना शुरू कर दिया और उन्हें (सलमान) जान से मारने की धमकी दी।’ उन्होंने बताया कि इसके बाद शेरा ने 13 नवम्बर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन दिया और अभिनेता का नम्बर मांगा। अधिकारी ने बताया कि सलीम खान ने सलमान का नम्बर देने से मना कर दिया तो शेरा ने उन्हें धमकी दी। उसने दावा किया कि वह गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरिश अनावकर ने बताया कि पुलिस से संपर्क किये जाने के बाद हमने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि शेरा को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। शेरा को सोमवार को मुम्बई लाया गया और एक अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

(हमारी रिपोर्ट की हेडलाइन से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि शेरा नामी व्यक्ति सलमान के सुरक्षा गार्ड शेरा हैं। हम इस चूक केलिए आपके क्षमा प्रार्थी हैं)

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here