VIDEO: ‘दबंग 3’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान

0

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच, सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है। ट्विटर हैंडल पर अब वो ‘चुलबुल पांडे’ के नाम से जानें जाएंगे। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने नए नाम के बारे में फैंस को बताया है।

सलमान खान
फाइल फोटो

दरअसल, अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्‍म का जबरदस्‍त टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो में सलमान एक बार पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में दिख रहे हैं। इस वीडियो को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन के लिए ही सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘चुलबुल पांडे’ रख दिया है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा ट्विटर पर लिखा, “हेलो! मेरा नाम चुलबुल पांडे है। आपसे मिलकर अच्छा लगा।” सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

टीजर में सलमान कह रहे है कि ‘दबंग 3’ में ‘चुलबुल पांडे’ है तो उनकी फिल्म का प्रचार सलमान खान क्यों करेंगे? फिल्म का प्रचार खुद ‘चुलबुल पांडे’ की करेंगे। यानी सलमान इस फिल्म का प्रमोशन चुलबुल पांडे नाम से ही करेंगे। साथ ही वो अपना नाम फिर से सलमान तब तक नहीं करेंगे जब तक उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो जाती।

वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि इस बार ‘दबंग 3′ का प्रमोशन सलमान नहीं बल्कि चुलबुल पांडे करेंगे। वे कहते रहे हैं,’ कमाल करते हैं पांडे जी, जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशंस, तो सलमान खान क्‍यों करेंगे दबंग का प्रमोशन।’ वे आगे कहते है,’ पिक्‍चर हमारी, पोस्‍टर हमारा तो प्रोमोट भी तो हम ही करेंगे न। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी, स्‍वागत तो करो हमारा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here