सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर महिला ने लगाया धमकी देने का आरोप, FIR दर्ज

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान के सबसे खास और उनके बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR दर्ज कराई गई है। दरअसल, मुंबई की एक महिला ने शेरा पर धमकी देने और बदसलूकी का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी और शेरा ने आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया है।

बॉडीगार्ड शेरा
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शबनम शेख नाम की महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो एक एनजीओ में काम करती है। महिला ने बिग बॉस से निकाले गए जुबेर खान की मदद की थी।

महिला का कहना है कि शेरा ने उसको जुबेर की मदद ना करने को कहा, उसके इंकार करने पर शेरा ने उसे धमकी दी। खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, पुलिस ने मामला अंडर सेक्शन 509 के तहत दर्ज कर लिया है।

FIR की कॉपी

ख़बरों के मुताबिक, महिला का कहना है कि शेरा के नाम से पहचान रखने वाले गुरमीत सिंह जॉली ने उससे कहा कि आप भाई को तकलीफ क्यों दे रही हो, जो मामला है वो आपस में खत्म करो, नहीं तो भुगतोगी। महिला ने धमकी भरा फोन आने की बात 20 अक्टूबर को कही है।

वहीं दूसरी और शेरा ने महिला के आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला को वो नहीं जानते और ना ही उससे कभी बात की है। बता दें कि, सलमान के साथ शेरा को रहते हुए करीब दो दशक हो गए हैं। वहीं शेरा और सलमान के संबंध काफी अच्छे हैं। शेरा सलमान के लिए सिर्फ बॉडीगार्ड ही नहीं हैं, सलमान उन्हें अपनी फैमिली मेंबर की तरह ट्रीट करते हैं।

बता दें कि, सलमान के कुत्ता कहने और धमकाने से आहत होकर ज़ुबैर ख़ान ने बिग बॉस 11 का घर छोड़ दिया था और घर से बाहर आकर सलमान को खुली चुनौती तक दे डाली थी। बिग बॉस से निकाले गए कंटेस्टेंट जुबेर ने सलमान पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए लोनावाला में केस दर्ज कराया है।

ज़ुबैर ख़ान ने खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताकर बिग बॉस में एंट्री ली थी। लेकिन हसीना पारकर के परिजनों ने ज़ुबैर से कोई संबंध होने से इनकार किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here