छोड़ो पॉकीमेन गो, सलमान खान ने लांच किया ये खास गेम

0

बींग ह्यूमन के ब्रांडएंबेसडर सलमान खान के नाम पर बना गेम ‘बींग सलमान : द ऑफिशियल गेम’ लॉंच हो गया है। सलमान ने खुद ट्वीट कर इस बात की घोषणा की। “माइ ऑफिशियल गेम,’बींग सलमान’ गेम इज़ आउट नाओ! खेलो” कैप्शन के साथ पोस्टेड इस 45 सेकंड की वीडियो में उन्होंने गेम के बारे में जानकारी दी।

यह वीडियो सलमान के फैंस को इस गेम के स्पेशल इफैक्ट और लुक की एक झलक देता है। दबंग एक्टर ने इस वीडियो से गेम में अपने तीनों अवतारों को खुद इंट्रड्यूस भी किया है।

Also Read:  Celebrities are to be blamed for selfie craze: Varun Dhawan
Congress advt 2

सलमान ने वीडियो में कहा, “आइए आपको अपने ऑफिशियल गेम के बारे में बताता हूं। कहते हैं इस दुनिया में सात लोग एक जैसे दिखते हैं। सात का तो पता नहीं लेकिन हमने 3 को ढूंढ लिया है।

Also Read:  यूपी में आज से नहीं मिलेगा नॉनवेज, बूचड़खानों पर हो रही कार्रवाई के विरोध में हड़ताल पर मीट और मछली कारोबारी

इन तीनों की जिंदगियां तो अलग-अलग हैं लेकिन इनकी जिंदगी का मकसद एक ही है।” “आईए हम ‘चुलबुल पांडे’ (पहले किरदार) से मिलते हैं। उसका उद्देश्य दुनिया से अन्याय को खत्म करना है। ‘टाइगर’ (दूसरा किरदार) का उद्देश्य आतंकवाद को खत्म करना है। ‘प्रेम’ (तीसरे किरदार) का उद्देश्य सारी गंदगी का सफाया करना है”

Also Read:  Varun Dhawan says he will make Salman Khan proud

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here