‘एक दो तीन…’ गाने को लेकर यूजर्स के निशाने पर आईं जैकलीन के बचाव में आए सलमान खान

0

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ का गाना ‘एक दो तीन’ इस्तेमाल किया गया है और इस गाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने परफॉर्म किया है। माधुरी दीक्षित के इन गाने पर परफॉर्म कर जैकलीन विवादों में फंसती नजर आ रही हैं।

ऐसा इसिलिए क्योंकि उन्हें इस गाने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस गानों के लेकर जमकर बहस चल रही है। इस जंग में जैकलिन के ‘रेस 3’ में को-स्टार सलमान खान भी कूद गए हैं। सलमान खान का मानना है कि जैकलिन फर्नांडिस ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ के रीमेक के साथ पूरा न्याय किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मुझे यह गाना बेहद पसंद आया, जैकलिन ने सरोजजी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है, माधुरी को मैच करना मुश्किल है। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और पुराने गानों को जिंदा करते देखना शानदार है, मुझे गर्व हो रहा है, इंजॉय करो।’

बता दें कि, ‘एक दो तीन’ का नया वर्जन जैकलिन और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है। बता दें कि, असली गाना साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेज़ाब’ है। इस गाने में माधुरी दीक्षित ने परफॉर्म किया था, जिसने माधुरी दीक्षित को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसकी कोरियोग्राफी सरोज खान ने की थी।

बता दें कि, फ़िल्म ‘बाग़ी 2’ का गाना ‘एक दो तीन…’ को यूट्यूब पर रिलीज हुए चार दिन ही हुए हैं और उस देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है। यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहें है। बता दें कि, जैकलिन फर्नांडीज सलमान के साथ आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में भी नज़र आने वाली है।

https://twitter.com/Atheist_kancha/status/976316695294849026

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here