संजय लीला भंसाली की इस फिल्म मे साथ काम कर सकते है सलमान खान और दीपिका पादुकोण

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अगली मेगा प्रोजेक्ट ‘इंशाल्‍लहा’ में अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काम कर सकती है। ख़बरों के मुताबिक अभी हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी लेटेस्‍ट फिल्‍म ‘इंशाल्‍लहा’ का टाइटल रज‍िस्‍टर करवाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्‍म के पहले ड्राफ्ट को पूरा करने के लिए संजय लीला भंसाली को अभी वक्‍त लगेगा लेकिन वह अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि, फिल्‍म की औपचार‍िक रुप से घोषणा अभी नहीं हुई है लेकिन चर्चा है कि ‘इंशाल्‍लाह’ में सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ काम कर सकते है।

बता दें कि इससे पहले डायरेक्‍टर-एक्‍टर की ये जोड़ी ‘हम द‍िल दे चुके सनम’, ‘खामोशी’ और ‘सावर‍िया’ जैसी फिल्‍में साथ दे चुकी है। वही दीपिका भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और वे उनके साथ इस फिल्म में भी काम करना चाहते हैं। ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही है।

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। अगर इस फिल्म में सलमान और दीपिका साथ करते है तो यह पहली बार होगा जब यह दोनों बड़े स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

बता दें कि इस समय सलमान खान बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास ज़फर की आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त है। अभी हाल ही में सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह इन दिनों माल्टा पहुंचे हुए है जहां वो फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहें है।

‪Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country .‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here