जन्मदिन पर ‘भाई’ ने दिया अपने प्रशंसकों को तोहफ़ा 

0
सलमान खान के प्रशंसकों के बीच 27 दिसम्बर का दिन बेहद लोकप्रिय है क्योंकि इसी दिन वो बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनसे रुबरु होते है। आज सलमान खान अपना इक्यावनवाँ जन्मदिन मना रहे है। उन्होंने अपने वेंचर ‘बीइंग ह्यूमन’ के उत्पादों पर 51 प्रतिशत की छूट का एलान करते हुए अपने प्रशंसकों को जन्मदिन का तोहफा दिया है।
सलमान खान
आज सलमान खान सफलता का दूसरा नाम बन चुके है। हर ब्रांड उसे जुड़कर लोकप्रिय होने के साथ साथ मुनाफा भी कमाना चाहता है। इसी लोकप्रियता की वजह से मशहूर पत्रिका ‘फोर्ब्स’ ने साल 2016 के लिए सबसे ज्यादा आमदनी करने वाला अभिनेता घोषित किया है। उनकी आमदनी 270.33 करोड़ आंकी गई है।

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनके वेंचर ‘बीइंग ह्यूमन’ के उत्पादों पर 51 प्रतिशत की छूट का एलान किया है। सलमान खान पहले ही व्हील, रिवाइटल, यात्रा.कॉम, थम्ब्स अप, स्प्लैश जैसे उत्पादों के ब्रांड एम्बेसडर है।

साथ ही उनकी कई फिल्मों ने सौ करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया है जिसमे दबंग (2010), बॉडीगार्ड (2011), एक था टाइगर (2012), किक (2014),बजरंगी भाईजान (2015) और सुल्तान (2016) प्रमुख रही है। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, राहुल देव और टीवी स्टार विंदु दारा सिंह ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है। सलमान खान का जन्म 27 दिसम्बर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here