पढ़िए: दंगल देखने के बाद आमिर से क्यों हुई सलमान ख़ान को नफरत

0

सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती के बारे में तो सब लोग जानते ही हैं। लेकिन अब सलमान खान को आमिर से होने लगी है नफरत। लेकिन ये नफरत दुश्मनी की नहीं बल्कि प्यार वाली है सलमान का आमिर की फिल्म दंगल देखने के बाद ये प्यार जताने का तरीका है।

सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की अदाकारी की तारीफ करते हुए कहा कि वह निजी जिंदगी में उनसे प्यार करते हैं। लेकिन जब बात पेशेवर जिंदगी की आती है और जैसी बेहतरीन अदाकारी उन्होंने बायोपिक (दंगल) में की है उसके लिए उन्हें उनसे नफरत है। सलमान (50) ने कहा कि उनके परिवार वालों को भी उनकी ‘सुल्तान’ से ज्यादा आमिर की फिल्म पसंद आई है।

भाषा की खबर के अनुसार, सलमान ने ट्वीट किया ” मेरे परिवार ने आज ‘दंगल’ देखी और उन्हें यह ‘सुल्तान’ से कई ज्यादा बेहतर लगी। निजी तौर पर तुम से प्यार है पर पेशेवर जिंदगी में नफरत।” इस पर आमिर ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ” सल्लू तुम्हारी नफरत में भी मुझे प्यार का एहसास होता है।

मुझे तुमसे उसी तरह प्यार है जैसे नफरत।” सलमान की ‘सुल्तान’ जहां हरियाणा के एक पहलवान की काल्पनिक कहानी थी वहीं आमिर की ‘दंगल’ पहलवान महावीर सिंह फोगट के वास्तविक जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर ने पहलवान महावीर सिंह की भूमिका निभाई है, जो अपनी बेटी गीता और बबीता को एक पेशेवर पहलवान बनने का प्रशीक्षण देते हैं। ‘दंगल’ में साक्षी तंवर, फातिमा, सना शेख और जायरा वसीम भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here