बांद्रा निवासी सलीम खान और वहीदा रहमान ने सैरगाह पर शौचालय बनाने का किया विरोध

0

मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान और हिन्दी फिल्म अभिनेत्री वहीदा रहमान सहित स्थानीय निवासियों ने उपनगरीय बांद्रा में बैंडस्टैंड सैरगाह पर बनाए गए एक सार्वजनिक शौचालय को हटाने की मांग की है। संयोग से वृहद मुंबई के नगर निगम ने पिछले साल खुले में शौच के खिलाफ अपने अभियान में सलीम खान के बेटे अभिनेता सलमान खान की मदद ली थी। सलमान का एनजीओ बीइंग ह्यूमैन इस अभियान को समर्थन दे रहा है।Salim Khan

Also Read:  बिहार: महागठबंधन टूटने के बाद RJD मना रही है 'विश्वासघात दिवस', पटना में धरना-प्रदर्शन शुरू

हालांकि, सलीम खान अपने आवास के नजदीक स्थित सार्वजनिक शौचालय से खुश नहीं हैं। सलीम खान ने कहा कि बैंडस्टैंड पर शौचालय बनाये जाने का हम लोग विरोध नहीं कर रहे हैं। हम इस प्रयास का समर्थन करते हैं। लेकिन अगर सैरगाह के बीच में शौचालय बनाया जाता है तो एक गड़बड़ होगी और इससे बाधा उत्पन्न होगी।

Also Read:  डेबिट कार्ड सुरक्षा में सेंध : चीन और अमेरिका में निकाले गए भारतीयों के पैसे, सरकार ने कहा, घबराएं नहीं

वहीं, अभिनेत्री वहीदा रहमान भी शौचालय को लेकर चिंतित हैं। यह शौचालय उनके बंगले के सामने और सलमान खान और उसके परिवार के रिहायश वाले गलैक्सी अपार्टमेंट के नजदीक स्थित है। वहीदा रहमान ने पीटीआई को बताया कि हां, मैंने स्थानीय लोगों (शौचालय के खिलाफ) द्वारा शुरू किए गए एक अभियान के आवेदन पर हस्ताक्षर किया है।

Also Read:  भारत में छह साल में महिलाओं की बोर्ड में संख्या हुई दोगुनी

बांद्रा बैंडस्टैंड वाकर्स एंड यूजर्स फोरम ने शौचालय बंद करने के सिलसिले में नगर निगम के पास एक शिकायत दर्ज कराई है। स्थानीय पार्षद आसिफ जकारिया ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में वार्ड के अधिकारी को लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here