VIDEO: शहीद की अंतिम यात्रा के दौरान चुनावी रोड शो की तरह हाथ जोड़ लोगों का अभिवादन करने लगे बीजेपी सांसद, जवान का अपमान बता यूजर्स ने की आलोचना

0

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

साक्षी महाराज

दरअसल, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज शहीद जवान अजीत कुमार आजाद की शव यात्रा में गए थे। शहीद जवान अजीत कुमार आजाद का शव जैसे ही उनके गृह नगर उन्नाव में पहुंचा कि हजारों की संख्या में लोग उनके अंतिम सम्मान में चलने लगे। वहीं, बीजेपी सांसद CRPF के ट्रक पर खड़े दिखाई दिए।

जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि साक्षी महाराज शहीद की अंतिम यात्रा के दौरान चुनावी रोड शो की तरह हाथ जोड़ लोगों का अभिवादन करने लग जाते है, जिसका सोशल मीडिया पर लोग जमकर विरोध कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग साक्षी महाराज की जमकर आलोचना कर रहे हैं, साक्षी महाराज पर शहीद जवान की चिता पर चुनावी प्रचार करने का आरोप लगाया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि जहां एक तरफ देश भर में आक्रोश का माहौल है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सांसद इस संवेदनशील मुद्दे को भी चुनावी प्रचार या राजनीतिक मुद्दा बनाने में लगे हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा, “साक्षी महाराज ने पुलवामा के शहीद की अंतिम यात्रा को भी रोड शो बना दिया, ऐसे लोगो से और क्या उम्मीद कर सकते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बीजपा नेता साक्षी महाराज ने शहीदों का मज़ाक उड़ाया है,अंतिम यात्रा में हाथ लहराए जैसे ये अंतिम यात्रा नही रोड शो हो, शर्म करो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, BJP की गंदी राजनीति… जब सभी देशवासियों के आंखों में आंसू है, शहीदों के शरीर को देख कर लोगों के आंसू रुक नहीं रहें हैं, ऐसे वक्त में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शहीद की यात्रा को BJP के रोड रोडशो में बदल दिया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कैसे हंस रहे साक्षी महाराज, खुद का बेटा शहीद होता तो भी ऐसी हँसी निकलती, ऐसे बेइमानो, नकली भगवे से दुर रहो।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स साक्षी महाराज के इस वीडियो पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here