देखें वीडियो: कब्रिस्तान बनना ही नहीं चाहिए, कब्रिस्तान बन गया तो खेती कहां करेंगे? बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक और बेतूका बयान

0

पीएम मोदी के विकास के वादों से दूर श्मसान-कब्रिस्तान की राजनीति को और अधिक हवा देने के लिए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने फिर से आग में घी डालकर मुद्दे को गरमा दिया है।

कब्रिस्तान

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं मोदी जी के इस बात से सहमत नहीं हूं कि कब्रिस्तान और श्मसान बराबर में बनना चाहिए। कब्रिस्तान बनना ही नहीं चाहिए। अगर कब्रिस्तान में हिन्दुस्तान की सारी की सारी ज़मीन चली जाएगी तो खेती कहां होगी।

अपनी बेतूकी बात को और आगे बढ़ाते हुए बीजेपी सांसद ने बेतूकी बात बताई कि विश्व के किसी भी इस्लामिक देश में कब्रिस्तान होता ही नहीं है। वहां तो जलाया जाता है।

आगे अपनी बात को बढ़ा करते हुए पीएम मोदी से निवदेन करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि श्मसान एक ही होना चाहिए जिसके माध्यम से ही हिन्दु-मुसलमान और ईसाई मोक्ष के द्वार तक पहुंचे। कम से कम दुनिया में न सही श्मसान में तो ये सब लोग एक जगह आकर मिल जाए। अगर सबका एक ही श्मसान होगा तो इसके परिणाम अच्छे निकल कर आएगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here