TV एंकर को फेसबुक पर रेप की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज

0

प्रमुख हिन्दी न्यूज़ चैनल की महिला एंकर के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में एक व्यक्ति पर नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद देशभर में योगी आदित्यनाथ सुर्खियों में छाए हुए है। सोशल मीडिया पर उनके कथित सर्मथक अपनी ही तरफ से अमर्यादित बयानबाजी करने में लगें हुए है। ये विवाद ऐसी ही एक टिप्पणी को लेकर शुरू हुआ था।

संदीप उपाध्याय नामक व्यक्ति ने महिला एंकर के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए अमर्यादित टिप्पणी की जिसके बाद महिला पत्रकार ने नोएडा पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी फेसबुक वाल पर इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये कोई संदीप उपाध्याय हैं।

इन्होंने फ़ेसबुक पर मेरे एक कमेंट के जवाब में बहुत ही अभद्र और अश्लील टिप्पणी की है। मैंने इनकी तरह अभद्र टिप्पणी करने के बजाय क़ानून का रास्ता लेना बेहतर समझा। इनके खिलाफ IPC की धारा 509 और IT act की धारा 66 के तहत मुक़दमा दर्ज हो चुका है।

उन्होंने आगे इस पर लिखा बेहतर है कि ऐसे माँ बहनों को गाली देने वाले so called Nationalists अब भी सँभल जाएँ।
ये लोग समझ लें कि मैं एक आज़ाद मुल्क में रहती हूँ और जानती हूँ कि क़ानून सिर्फ इन so called nationalists और rapist सोच वालों के लिए ही नहीं है। I thank NOIDA POLICE for prompt action. Sandeep Upadyay see you in Court now.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here