भू-माफिया समीर भोजवानी के खिलाफ सायरा बानो करेंगी 200 करोड़ की मानहानि का केस, जानिए क्या है मामला

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने भू-माफिया समीर भोजवानी पर 200 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोकने का फैसला किया है। सायरा बानो का आरोप है कि समीर ने दिलीप कुमार की इमेज को खराब करने के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया में अपमानजनक खबरें पब्लिश करवाई, जिससे उनकी इमेज को नुकसान पहुंचा है।

सायरा बानो
file photo

मानहानि का केस करने की जानकारी देते हुए दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से सायरा बानो ने शनिवार को लिखा, इन तनाव भरे समय में आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। टाइम्स ऑफ इंडिया में अपमानजनक खबर छपवाकर दिलीप साहब की इमेज को खराब करने वाले भूमि माफिया समीर भोजवानी के खिलाफ हमने 200 करोड़ रुपए की मानहानि का केस करने का फैसला किया है।

बता दें कि दिलीप कुमार और समीर भोजवानी के बीच बंगले को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। इस विवाद से परेशान सायरा बानो ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का अनुरोध किया था। बाद में महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता दंपति की मदद करने की बात कही थी।

गौरतलब है कि इस मामले में सायरा बानो ने पिछले साल शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद इकोनॉमिक्स ऑफेन्स विंग ने समीर भोजवानी को गिरफ्तार कर लिया था। अब समीर भोजवानी जेल से ज़मानत पर रिहा होने के बाद से ये मामला फिर से उठ खड़ा हुआ है।

बता दें कि, 96 साल के दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से अपनी हेल्थ संबंधित परेशानियों से घिरे हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here