बिल्डर विवाद: पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाने के बाद भी नहीं हुई दिलीप कुमार की सुनवाई, सायरा बानो ने बयां किया अपना दर्द

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने हाल ही में एक ट्वीट कर भू-माफिया समीर भोजवानी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद मांगी थी। वहीं, अब सायरा बानो ने एक बार फिर से पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि पीएम के दखल के बाद कुछ अच्छा परिणाम निकलेगा। भू-माफिया समीर भोजवानी, दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है।’

सायरा बानो

दरअसल, सायरा बानो ने रविवार (16 दिसंबर) को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, “सायरा बानो की ओर से निवेदन- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्‍वासन के बावजूद कोई एक्‍शन नहीं लिया गया। पद्म विभूषण से सम्मानित शख़्स को धन-बल के दम पर धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।”

इसके दो दिन बाद सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट लिखा, पीएम मोदी से सायरा बानो खान की तरफ से गुजारिश है कि अपॉइंटमेंट का इंतजार है। मैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगातार दिए जा रह आश्वासन से थक चुकी हूं। मैं बहुत कोशिश कर रही हूं, सर आप ही मेरी आखरी आशा है जो दिलीप साहब के घर को भू-माफिया समीर भोजवानी से बचा सकते हैं। मैं निवेदन करती हूं।

वहीं, अब सायरा बानो ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, ‘मैं चाहती हूं कि प्रधानमंत्री इस मामले पर ध्यान दें। मुख्यमंत्री इस में प्रयास कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि पीएम के दखल के बाद कुछ अच्छा परिणाम निकलेगा। भू-माफिया समीर भोजवानी, दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है।’

बता दें कि, 95 साल के दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से अपनी हेल्थ संबंधित परेशानियों से घिरे हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं।

बता दें कि 96 वर्षीय दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के संभ्रांत पाली हिल इलाके में स्थित है। बता दें कि समीर समीर के खिलाफ सायरा बानो ने इसी साल जनवरी में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्‍डर के खिलाफ दिलीप कुमार के बंगले पर कब्‍जा करने और धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया था। भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था। अब समीर भोजवानी जेल से ज़मानत पर रिहा हो गया है, जिसके बाद से सायरा बानो डरी हुईं हैं।

वहीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वह संपत्ति विवाद को लेकर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो से बात करेंगे और उनकी शंकाओं का समाधान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here