करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर आया नया सदस्य, अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर से मां बन गई हैं। उन्होंने दूसरी बार रविवार (21 फरवरी) की सुबह बेटे को जन्म दिया है। ख़बरों, के मुताबिक, करीना को शनिवार रात ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल भर्ती कराया गया था। इससे पहले करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है।

करीना कपूर खान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से अस्पताल में जमा होने लगे हैं। लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी।

पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

बता दें कि, सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी। इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। करीना ने 2018 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और सैफ दो साल बाद 2020 में अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here