सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, अभिनेत्री ने बताई बाकी फैमिली की रिपोर्ट

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक मैसेज में बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया। साथ में उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवारके बाकी लोग सुरक्षित हैं। सारा अली खान ने मदद के लिए बीएमसी का भी शुक्रिया अदा किया।

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मैं आपको जानकारी देना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर का कोरोना वायरस (कोविड-19) टेस्ट पॉजिटिव है। बीएमसी इसको लेकर काफी अलर्ट रही और उन्हें तुरंत क्वॉरंटीन सेंटर ले जाया गया। मेरा परिवार, घर का बाकी स्टाफ और मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। हम जरूरी सावधानियां बरतेंगे। मेरे और मेरे परिवार की तरफ से बीएमसी को मदद और गाइडेंस देने के लिए धन्यवाद। सभी लोग सुरक्षित रहिए!”

फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

बता दें कि, अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड फैन्स में गहरी उदासी है और उनकी सलामती की दुआएं मांगी जा रही हैं। इससे पहले बोनी कपूर, आमिर खान और करण जौहर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है।

इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां कोरोन की चपेट में आ गई थीं। एक्टर किरण कुमार भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का भी पिछले महीने निधन हो गया था, उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here