“मुझे आप से अच्छा पिट्ठू नहीं मिल सकता था”: जब सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मार्मिक पोस्ट लिखा था

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी काम किया था, यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म के एक साल पूरे होने पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक चलती-फिरती पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि “मुझे आप से अच्छा पिट्ठू नहीं मिल सकता था।”

सुशांत सिंह राजपूत

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर विवाद खड़ा कर दिया था। पिछले साल मार्च में इंस्टाग्राम पर सारा अली खान को अनफॉलो करने के सुशांत के फैसले से बॉलीवुड में काफी हलचल हुई थी। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच अफेयर की खबरें भी मीडिया में बनी रहती थी। हालांकि, अभिनेत्री सारा अली खान के साथ उनके शानदार पतन के कारणों को स्पष्ट नहीं किया गया था। हालांकि, सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर सुशांत को फॉलो करना जारी रखा था।

सारा ने केदारनाथ के एक वर्ष पूरा होने पर एक चलता-फिरता नोट लिखा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सेट के फोटो शेयर करते हुए लीड एक्टर सुशांत राजपूत सहित फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद दिया था। सारा ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत को उनकी मदद के लिए विशेष रूप से धन्यवाद देते हुए अपने पोस्ट में लिखा कि यकीन नहीं होता कि मुक्कु के किरदार से मिले एक साल हो गया है। केदारनाथ मेरे लिए हमेशा एक अभिन्न अंग रहा है। गौरतलब है कि, फिल्म में सारा ने पंडित लड़की मुक्कु का रोल निभाया था।

सारा ने अपनी पोस्ट में फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और राईटर कनिका ढिल्लन को धन्यवाद देते हुए लिखा कि मुझे मुक्कु से मिलाने का शुक्रिया। सारा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा कि मैं इस बात की सराहना करती हूं कि इस यात्रा के दौरान आपने मेरी लगातार मदद की और साथ दिया। उन्होंने सुशांत के लिए अपनी पोस्ट में लिखा था, “मुझे आप से अच्छा पिट्ठू नहीं मिल सकता था।”

View this post on Instagram

I can’t believe it’s been a year since everyone met Mukku for the first time. Kedarnath has been and will always remain an integral part of me. 👥Thank you @gattukapoor and @kanika.d for making me meet, imbibe and portray Mukku 🙏🏻 @sushantsinghrajput I truly appreciate all that you did to support me and help me consistently throughout this journey, I couldn’t have asked for a better Pithoo to carry me through all of this! Thank you Tushar Sir for shooting this film with so much love 💓 @jehanhanda thank you for constantly having your eyes on me and always having my back 🤗 And thank you to all the people that have accepted me, given me so much love and allowed me to be a humble part of the Indian film industry for a year now! 🎥 🎞 🍿 #jaibholenath

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सुशांत सिंह राजपूत को नीरज पांडे की 2016 में रिलीज हुई ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी मुख्य भूमिका के लिए विशेष रूप जाना जाता है, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। उन्होंने अभिषेक कपूर की 2013 में रिलीज हुई ‘काई पो चे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और इसके बाद वह ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में नजर आए।

संयोग से सुशांत की प्रबंधक (मैनेजर) ने भी कुछ दिनों पहले ही आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ। सुशांत ने अपनी प्रारभिक शिक्षा सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से शुरू की। सुशांत ने अपनी आगे की पढ़ाई दिल्ली के कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here