बरी होने के महीनों बाद, काले हिरण मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और तब्बू को मिला ताजा नोटिस

0

राजस्थान के जोधपुर हाई कोर्ट ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू और दुष्यंत सिंह को काले हिरण मामले में नोटिस भेजा है। कोर्ट में राज्य सरकार ने इन सभी को बरी किए जाने के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए जोधपुर कोर्ट ने सभी आरोपियों को एक बार फिर से नोटिस भेजा है।

सैफ अली खान

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में जोधपुर अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था। वहीं, अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया गया था और उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई थी।

उन्हें वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम की धारा 51 के तहत आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। इन कलाकारों पर फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान 1-2 अक्टूबर, 1998 की रात को जोधपुर के पास कांकाणी गाँव में एक काला हिरण मारने का आरोप है।

बता दें कि यह घटना साल 1998 की है, जब सलमान खान और बाकी ऐक्टर्स राजस्थान में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग करने गए थे। सबूतों के अभाव में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here