Video: ड्राइवर पर भड़के अभिनेता सैफ अली खान, झल्‍लाकर बोले- ‘शीशा ऊपर करो वरना पड़ेगी एक’

0

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ड्राइवर के साथ बुरे व्‍यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना उस वक्त की जब वह बुधवार (4 अप्रैल) को काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई के दौरान जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे।

PHOTO: PTI

इस दौरान उन्‍होंने अपने ड्राइवर के साथ गलत तरीके से बात की और यह घटना कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि दो दशक पुराने काले हिरण मामले में जोधपुर की अदालत कल अपना फैसला सुनाएगी। कोर्ट के फैसले को लेकर सैफ अली खान काफी परेशान दिखे। उनकी परेशान उनके चेहरे पर साफ-साफ झलक रही थी।

जोधपुर एयरपोर्ट पर निकलते वक्त जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो सैफ अपने ड्राइवर पर चिल्लाते हुए भड़क गए। सैफ ने सरेआम अपने ड्राइवर को फटकार लगाते हुए कैमरे में कैद हो गए। जब एयरपोर्ट के बाहर र‍िपोर्टर्स सैफ से सवाल कर रहे थे तो उन्‍होंने अपने ड्राइवर से कहा, ‘भाई साहब… शीशा ऊपर करो और र‍िवर्स कर लो वरना पड़ेगी एक।’

काला हिरण शिकार मामले में फैसला कल

जोधपुर की स्थानीय अदालत दो दशक पुराने काला हिरण के शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ कल अपना फैसला सुनायेगी। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में28 मार्च कोइस मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये कहा था कि इसमे फैसला बाद में सुनाया जायेगा।

गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार… सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे। सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर के निकटकणकणी गांव के भागोडा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था। यह घटना‘ हम साथ साथ है’’ फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्तूबर, 1998 की है।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, सलमान खान के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा51 और अन्यकलाकार वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 149 (गैरकानूनी जमावड़ा) के तहत आरोपों का सामना कर रहे हैं। सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी ने कहा कि उस रात सभी कलाकार जिप्सी कार में थे, सलमान खान वाहन चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलायी और उनमें से दोहिरण मार दिये थे।

उन्होंने कहा कि जब लोगों ने उन्हें देखा और उनकी पीछा किया तोये कलाकरमृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए। इन आरोपों से इंकार करते हुए सलमान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा कि अभियोजन पक्ष की कहानी में कई खामियां हैं। उन्होंने यह भी दलील दी कि अभियोजन यह साबित करने में भी विफल रहा है कि काले हिरण बंदूक की गोली से ही मारे गये थे और ऐसी स्थिति में इस तरह की जांच पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

इस मामले में दो अन्य आरोपी दुष्यंत सिंह और दिनेश सिंह भी आरोपी है। हिरण के शिकार के समय दुष्यंत सिंह कथित रूप से सलमान के साथ था जबकि दिनेश सिंह के बारे में कहा जाता है कि वह सलमान खान का सहायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here