उत्तर प्रदेश: सहारनपुर के DM ने अधिकारी को दी धमकी, कहा- ‘हम तुम्हारा गला काट देंगे’, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के जिलाधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिलाधिकारी एक अधिकारी को कथित तौर पर काम में लापरवाही बरतने की वजह से गला काटने की धमकी दे रहें है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सहारनपुर
फोटो- NBT

नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सहारनपुर जिले के मैजिस्ट्रेट पीके पांडेय पास में खड़े व्यक्ति को डांटते हैं और कहते हैं, ‘कोई होशियार ही रहा होगा, जिसने यह सारी चीजें लिख दी हैं लेकिन तुम्हें फुर्सत नहीं है।’ इसके बाद डीएम पीके पांडेय पास में मौजूद एक अन्य अधिकारी से पूछते हैं, ‘तुम क्षेत्र का इंस्पेक्शन नहीं करते हो, तुम्हें निरीक्षण करने का अधिकार है।’ यही नहीं, वह पंचायत एग्जिक्युटिव ऑफिसर को कथित तौर पर काम में लापरवाही बरतने पर जमकर लताड़ लगाते हैं और कहते हैं, ‘हम तुम्हारा गला काट देंगे।’

इस दौरान किसी ने पूरे घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर डीएम ने गला काटने की धमकी का खंडन किया और मीडिया पर ख़बर को गलत दिखाने का आरोप लगाते हुए इसे निराधार बताया।

इनाडु इंडिया हिंदी न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, डीएम ने गला काटने की धमकी का खंडन किया है। साथ ही मीडिया पर खबर को गलत दिखाने का आरोप लगाते हुए इसे निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि उनके निरीक्षण के दौरान दिए गए निर्देशों और बातचीत को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है। इतना ही नहीं जिलाधिकारी ने प्रेस नोट जारी कर गला काटने की धमकी वाले समाचार को मीडिया के दिमाग की कोरी कल्पना बताया है।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/fKwqCj0k-5Y

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here