सड़क दुर्घटना में घायल हुईं जसोदाबेन, पत्रकार ने पूछा- क्‍या उनके पति मिलने जाएंगे?

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन राजस्थान के चित्ताैड़गढ़ में बुधवार (7 फरवरी) को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। हादसे में उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई। वहीं, जसोदाबेन के सिर में चोट आई है। यह दुघर्टना उनकी कार के एक ट्रक से टकरा जाने से हुई।

Jashodaben
PHOTO: AMAR UJALA

इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष ने पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन के कार दुर्घटना की एक खबर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कथित तौर पर प्रधानमंत्री पर तंज कसा है। बुधवार को सागरिका ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या उनके पति (पीएम मोदी) मिलने जाएंगे? या हमें पूछने की अनुमति नहीं है?’

सागरिका घोष ने अपने ट्वीट में कहीं पीएम मोदी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन जसोदाबेन की सड़क दुर्घटना की खबर को शेयर कर जिस प्रकार से उन्होंने सवाल पूछा है वह परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर ही तंज कसा गया है। हालांकि पत्रकार का यह ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है। डॉक्टरों के मुताबिक, जसोदाबेन अब बिल्‍कुल ठीक हैं।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में जसोदाबेन को गंभीर चोट नहीं आई है लेकिन उनके साथ कार में मौजूद अन्य चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जसोदाबेन के रिश्तेदार बसंत भाई मोदी (67) के तौर पर हुई है। घटना परसोली थाना क्षेत्र में उस समय हुई, जब जसोदाबेन और अन्य लोग कोटा में एक समारोह में शिरकत करने के बाद राजस्थान के चित्ताैड़गढ़ जा रहे थे। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे उनकी कार ट्रक से जा टकराई।

गौरतलब है कि इससे पहले जसोदाबेन 2016 में उस समय सुर्खियों में आईं थी, जब अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक सूचना का अधिकार (आरटीआई) आवेदन दायर कर उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा था।

पिछले साल जसोदाबेन का पासपोर्ट संबंधी आवेदन इस आधार पर खारिज कर दिया गया था कि उन्होंने ऐसा कोई विवाह प्रमाणपत्र या कोई संयुक्त शपथपत्र पेश नहीं किया, जिससे साबित होता हो कि उनकी मोदी से शादी हुई है। इस पृष्ठभूमि में जसोदाबेन ने यह आरटीआई आवेदन डाला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here