…जब बिना हेलमेट के बाइक लेकर निकले सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव, सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए पूछे सवाल

0

पतंजलि के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव व सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो के लेकर दोनों बाबा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है ओर जमकर उन्हें ट्रोल कर रहें है।

इस वीडियो में सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव डुकाटी बाइक पर राइड करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद बाबा सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस बाइक राइडिंग के रामदेव ने जग्गी वासुदेव के साथ बाइक राइडिंग के अनुभव को भी साझा किया।

इस वीडियो को जग्गी वासुदेव एक कार्यक्रम के दौरान दिखाते है, जिसमें बाबा रामदेव और आचार्य बाल कृष्ण भी मौजूद है। जग्गी वासुदेव रामदेव से पूछते हैं कि बाइक पर बैठना कैसा लगा? इसके बाद एक वीडियो क्लिप चलता है, जिसमें दोनों राइडिंग का आनंद ले रहे हैं और वीडियो खत्म होने के बाद रामदेव मस्ती में इसका जवाब देते हैं।

बाबा रामदेव कहते है, गुरु जी ने मुझसे कहा कि दोनों हाथ मत छोड़ना। शुरुआत में जब गाड़ी चली तो मैं पीछे की ओर झुकने लगा इसके बाद मैंने गुरु जी को अपनी टांगों से जकड़ लिया और उनसे चिपका रहा। इसी बीच बाबा रामदेव कहते हैं कि जो गुरु को पकड़कर रखता है वह दुनिया में किसी से नहीं हिल सकता।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा रामदेव कोयम्बटूर स्थित जग्गी वासुदेव के आश्रम में पहुंचे थे और इस दौरान जग्गी वासुदेव रामदेव को अपने आश्रम के सैर पर ले गए। बाइक पर दोनों जब फर्राटा भर रहे थे, उस वक्त मजेदार नजारा था। लेकिन इस दौरान दोनों ही बाबा एक गलती कर बैठे।

दरअसल, बाइक राइडिंग के दौरान दोनों में से किसी भी बाबा ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव का यह वीडियो आश्रम के अंदर का है ना कि पब्लिक रोड़ का।

देखिए वीडियो 

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव को बाइक राइड का शौक है और वह कई जगहों पर राइड करते नजर आते हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here