सचिन तेंदुलकर ने हिंदी फिल्मों में 27 साल पूरे करने पर शाहरुख खान को फिल्मी अंदाज में दी बधाई

0

बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 27 साल पूरे कर लिए और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है।

शाहरुख खान

शाहरुख द्वारा 25 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, “प्रिय बाजीगर, डोन्ट ‘चक’ दे हेलमेट। ‘जब तक है जान’ तब तक बाईक पर इसका इस्तेमाल करें। 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त।” वहीं सचिन को जवाब भी शाहरुख खान ने उन्हीं के अंदाज में दिया।

शाहरुख ने लिखा, ‘मेरे दोस्त हेलमेट पहनकर, ऑन ड्राइव ऑफ ड्राइव करना आप से ज्यादा बेहतर कौन सिखा सकता है। मैं अपने ग्रैंड बच्चों को ये जरूर बताऊंगा। मैंने अपना ड्राइविंग लाइसेंस ग्रेट सचिन से पाया था। जल्द मिलते हैं। धन्यवाद’

इस वीडियो में शाहरुख ने अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया है। शाहरुख ने कहा, “यह एक संयोग है कि एक मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले ‘दीवाना’ में किए गए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजी थीं। मैं ऐसा करने जा रहा हूं, लेकिन इस बार यह थोड़ा भिन्न है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं हेलमेट पहनूं, बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट पहनें।”

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here