सचिन तेंदुलकर ने मणिरत्नम की फिल्म ‘रोजा’ देखने के लिए सरदार का गेटअप बनाया था

0

पिछले दिनों सचिन की जीवन संगनी अंजली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनसे मिलने के लिए सचिन किस तरह से पब्लिक की नजरों से बचकर तरह-तरह के सवांग रचाते थे। ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने मणी रत्नम की फिल्म रोजा देखने के बारें में बताया।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सिर्फ क्रिकेट में ही दक्ष खिलाड़ी नहीं है बल्कि अपनी रियल लाइफ में भी सचिन बहुत क्रिएटिव है। सचिन की प्रेम कहानी भी उतनी ही किएटिव है जितना की उनका खेल।

सचिन अंजलि से करीब 6 साल छोटे हैं। एयरपोर्ट पर पहली बार एक-दूसरे को देखना और फिर बार-बार मिलने के लिए दोस्तों की मदद लेना। ऐसे बहुत सारे किस्से सचिन की प्रेम गाथा से जुड़े है जिन्हें अंजली ने अपने इंटरव्यू में बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार अंजली के साथ फिल्म देखने के लिए सचिन सरदार के लुक में थिएटर गए थे। यह बात 1995 की है। सचिन तब तक फेमस हो चुके थे। अंजली के अनुसार, ‘हम दोनों मणिरत्नम की ‘रोजा’ देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। सचिन ने पहचान छुपाने के लिए सरदार जैसे कपड़े पहने थे और दाढ़ी लगा रखी थी।

इंटरवल तक तो सब ठीक रहा, लेकिन इसके बाद लोगों की नजर उनपर पड़ी और सचिन पकड़े गए थे। इसके बाद सचिन-अंजली को फिल्म बीच में ही छोड़कर लौटना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here