जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने की PSO सहित RSS नेता चंद्रकांत शर्मा की गोली मारकर हत्या

0

जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ में स्थित एक अस्पताल के बाहर मंगलवार (9 अप्रैल) को आतंकवादियों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके गार्ड की गोली मार कर हत्या कर दी। इस हमले में पहले शर्मा के घायल होने की रिपोर्ट आई थी, लेकिन जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रवक्ता सुनील सेठी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि इलाज के दौरान शर्मा ने दम तोड़ दिया है।

बीजेपी प्रवक्ता सुनील सेठी ने बताया कि चंद्रकांत शर्मा, जिन पर आतंकियों द्वारा किश्तवाड़ में हमला किया गया था उनका निधन हो गया है। मेडिकल असिस्टेंट चंद्रकांत शर्मा किश्तवाड़ के जिला अस्पताल में कार्यरत थे। आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में वह घायल हो गए थे, जबकि उनके पीएसओ की मौके पर ही मौत हो गई थी। शर्मा आरएसएस से भी जुड़े थे।

मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ के एक अस्पताल में आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें आरएसएस नेता घायल हो गए, जबकि उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने एक अस्पताल में पहुंचे आरएसएस नेता चंद्रकांत को मिले एक पीएसओ से उसका हथियार छीन लिया। उन लोगों ने आरएसएस नेता पर गोलियां चलाईं।

इस घटना में पीएसओ की मौत हो गई जबकि चंद्रकांत को मामूली चोटें आईं। जिसके बाद फौरन उन्हें वहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ नेता घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। चुनाव के मद्देनजर देश भर में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच ऐसे आतंकी हमलों पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here