RSS समर्थक पत्रिका ने करण जौहर पर लगाया ‘सुविधानुसार देशभक्त’ होने का आरोप

0

फिल्म निर्माता करण जौहर को ”सुविधानुसार देशभक्त” बताते हुए आरएसएस समर्थक एक पत्रिका ने उन पर आरोप लगाया कि उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज से पहले बड़े वित्तीय नुकसान के मद्देनजर अपनी देशभक्ति का एहसास हुआ।

पत्रिका ”ऑर्गेनाइजर” में प्रकाशित एक लेख में जौहर पर इस बात के लिए निशाना साधा गया है कि उड़ी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को काम पर नहीं लगाने के आह्वान के बावजूद वह पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत फिल्म ”ऐ दिल है मुश्किल” के साथ आगे बढ़े।

karan-johar_650x400_81476949351

जौहर जैसे फिल्म निर्माताओं और आमिर खान, शाहरुख खान और ओम पुरी जैसे अभिनेताओं पर हमला करते हुए लेख में लिखा गया है कि वे देश के संघर्षपूर्ण सीमाओं से दूर सुरक्षित घरों में रहते हैं और जिनका मानना है कि देशभक्ति एक दुष्कर बोझ है जिसे वर्दीधारी लोगों द्वारा ही वहन किया जाना चाहिए।

भाषा की खबर के अनुसार, इसमें कहा गया, ”करण जौहर भी उरी हमले के खिलाफ काफी हद तक चुप रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी देशभक्ति का पता अभी अपनी फिल्म की रिलीज से ठीक पहले बड़े वित्तीय नुकसान के मद्देनजर ही चला है।” इसमें कहा गया, आपने ”अपने वीडियो बयान में भी शब्द ‘रोक’ का उल्लेख करने का सावधानीपूर्वक प्रयास किया जबकि वास्तविकता में फिल्म पर ऐसी कोई आधिकारिक रोक है ही नहीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here