RSS विचारक संगीत रागी ने लाइव टीवी पर मौलाना को दी मारने की धमकी, वीडियो वायरल

0

मंगलवार को हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 24’ पर आयोजित बहस में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारधारा से संबंध रखने वाले संगीत रागी आपे से बाहर हो गए और शो के दौरान ही एक मौलाना को मारने की धमकी देने लगे। यह शो जम्मू और कश्मीर में भारतीय सैनिकों की हाल ही में हुई मौतों पर बहस का था।

मौलाना

कार्यक्रम में लगभग 20 मिनट संगीत रागी ने अनुच्छेद 370 और 35 को ‘संवैधानिक धोखाधड़ी’ बताते हुए उन्हें स्क्रैप करने की आवश्यकता की वकालत की। इस शो में मौलाना साजिद रशीदी ने भी भाग लिया था और उन्होंने कहा कि इन अनुच्छेदों को खत्म करने से उन्हें किसने रोका है ‘वहां तो उनकी ही सरकार है।’

जिसके बाद संगीत रागी ने मौलाना साजिद रशीदी को ‘अशिक्षित आदमी’ और ‘पाकिस्तानी एजेंट’ कहा। रागी की यह बात सुन रशीदी दंग रह गए और उन्होंने रागी को ‘अपनी सीमा में रहने’ के लिए कहा। जिसके बाद शो को होस्ट कर रहें एंकर मानक गुप्ता ने रागी को शांत होने की सलाह दी और कहा कि उन्हें मौलाना के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

इस शो में शामिल कांग्रेस नेता राजीव त्यागी से इस लड़ाई को देखते हुए असहनीय महसूस किया और उन्होंने बहस के बीच में ही शो छोड़ने का फैसला किया। जिसके बाद मामला बढ़ता देख एंकर मानक गुप्ता ने ब्रेक लेने का फैसला लिया।

देखिए वीडियो :

20 मिनट के बाद का वीडियो देखे:

RSS man threatens to beat up maulana on Live TV, charges at him during commercial break. Utter chaos in News24 studio. http://www.jantakareporter.com/india/rss-man-threatens-beat-maulana-live-tv-charges-commercial-break/173022/‬

Posted by Janta Ka Reporter on Wednesday, 14 February 2018

बता दें कि, इससे पहले अभी कुछ दिनों पहले ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के विचारक राकेश सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सिन्हा ने एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के एक नेता के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और भड़काऊ बात कही थी। इस वीडियो में आरएसएस विचारक सरेआम एक मुस्लिम नेता को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हुई, आप 15 सेकंड भी नहीं टिक पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here