मध्य प्रदेश: आरएसएस जिला घोष प्रमुख के भाई की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव

0

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार के 36 वर्षीय भाई हिम्मत पाटीदार की कथित रूप से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनका शव एक खेत में पड़ा मिला है। हत्यारों ने वारदात के बाद कथित रूप से उनकी पहचान छिपाने के लिए उनका चेहरा भी जलाने की कोशिश की।

मध्य प्रदेश
Photo: naidunia.jagran.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खबर फैलते ही लोग और विधायक दिलीप मकवाना मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पंहुंचे और जांच शुरू की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक हिम्मत के परिजनों ने पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि, वह जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेगी।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, रतलाम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया, ‘ग्राम कमेड़ निवासी हिम्मत पाटीदार की लाश उनके परिजन को आज सुबह उनके खेत में मिली। उनका गला रेता हुआ और चेहरा जला हुआ था। वह मंगलवार रात अपने खेत में सिंचाई करने गए थे।’

उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घटनास्थल से पुलिस को एक टार्च मिली, जबकि हिम्मत की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी थी।

शर्मा ने बताया कि मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है। पुलिस को कुछ सुराग मिले है, जिनसे जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here