यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाख कोशिशों के बाद भी यूपी के बदमाशों पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है, जिसका ताजा उदाहरण गाजीपुर से देखने को मिला है। गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की शनिवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

गाजीपुर
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरएसएस कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा शनिवार सुबह गांव में अपने दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर राजेश के भाई अमृतेश मिश्रा जब बाहर निकले, तब अपराधियों ने उन पर भी फायरिंग कर दी।

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया और उनके भाई की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामसे की जांच शुरु कर दी है।

हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। राजेश मिश्रा स्थानीय दैनिक अखबार से भी जुड़े थे और लोगों के बीच उनकी अच्छी छवि थी।

बता दें कि, इससे पहले लुधियाना के जोधेवल इलाके में स्थित गगनदीप कॉलोनी में मंगलवार(17 अक्टूबर) को सुबह 60 वर्षीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नेता रवींद्र गोसाईं की दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस हत्या की निंदा करते हुए कहा था कि हिंसा अस्वीकार्य है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं लुधियाना में आरएसएस नेता रवींद्र गोसाईं की हत्या की पुरजोर निंदा करता हूं। किसी भी तरह की हिंसा स्वीकार नहीं की जा सकती। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here