केजरीवाल ने इरोम की पार्टी को दिए 50,000 रूपये, शर्मिला ने जताया आभार

0

आर्थिक मदद और कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही सामाजिक कार्यकर्ता इरोम शर्मिला को दिल्ली के मुख्यमंत्री का साथ मिला है। शनिवार (18 फरवरी) को केजरीवाल ने शर्मिला की पार्टी को चंदे के तौर पर 50,000 रूपये दिए। बता दें कि, इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रीसर्जन्स एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) ऑनलाइन चंदा एकत्र करने और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इरोम मणिपुर से चुनाव लड़ रही हैं।

केजरीवाल ने इरोम की पार्टी को दिए 50,000 रूपये

केजरीवाल ने बताया कि वह इरोम शर्मिला को चंदा के रूप में 50,000 रूपये दे रहे हैं और ट्विटर पर लिंक साझा करने के दौरान लोगों से उनकी मदद करने की भी अपील की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इरोम शर्मिला मणिपुर विधानसभा चुनाव थउबल सीट से मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी सिंह के खिलाफ लड़ रही हैं।

शर्मिला ने अगस्त 2016 में अपनी भूख हड़ताल खत्म की थी। वह अपने समर्थकों के साथ साइकिल पर इंफाल से 20 किलोमीटर की दूरी तय करके थाउबल पहुंची थीं। वहां उन्होंने पर्चा भरा था। बता दें कि, लोगों तक पहुंचने के लिए साइकिल पर प्रचार कर रही है।

अरविंद केजरीवाल द्वारा आर्थिक मदद दिए जाने और जनता से इस बाबत अपील करने पर शर्मिला की पार्टी ने उन्‍हें ट्वीट कर धन्‍यवाद भी दिया। पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ईमानदार राजनीति को हमेशा सच्‍चे लोगों का समर्थन मिलता है, जो यथास्थिति को हिलाकर और जमीनी स्तर पर आंदोलन का निर्माण करना चाहते हैं, धन्‍यवाद सर’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here