क्या 13,860 करोड़ रुपये काले धन के पीछे वाकई अमित शाह हैं? भाजपा अध्यक्ष को केजरीवाल और प्रशांत भूषण के गुस्से का करना पड़ा सामना

1

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुजराती व्यापारी, महेश शाह द्वारा काले धन के 13,860 करोड़ रुपये की घोषणा के पीछे   गंभीर आरोपों के बीच में फंस गए हैं।

भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता ने सबरंग इंडिया वेबसाइट को बताया कि महेश शाह जिसने आईडीएस के तहत नकद में 13,800 करोड़ रुपये की रहस्यमय तरीके से खुलासे किए, उसे पहले सीएमओ जाने के लिए स्वतंत्र प्रवेश था। दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मांग कि शाह को आरोपों पर जवाब देना चाहिए।

Also Read:  छत्तीसगढ़ में 'मिड डे मील' खाने से 24 छात्र बीमार, जिला अधिकारी ने दिए जांच के आदेश
अमित
Photo courtesy: Hindustan Times

रविवार को पाटीदार आंदोलन का लोकप्रिय चेहरा हार्दिक पटेल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ एक सनसनीखेज़ आरोप लगाया और ट्वीट कर कहा, १३ हज़ार करोड़ की संपति कोई मामूली रक़म नहीं हैं।महेश शाह सिर्फ़ चहेरा है असली खिलाड़ी जनरल डायर हैं।

Congress advt 2

उन्होंने ट्वीट कर यह दावा किया कि है कि इस व्यापारी ने जिस कालेधन का खुलासा किया है, वह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का है।

Also Read:  मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस में आरोपी मुस्तफा डोसा की अस्पताल में मौत

इसके कुछ देर बाद ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हार्दिक के ट्वीट को रीट्वीट कर दिया। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में सवाल उठाया कि ‘अमित शाह को हार्दिक पटेल के आरोपों का जवाब देना चाहिए। बहुत गंभीर! इसकी जांच होनी चाहिए।’ यह ट्वीट पटेल के आरोपों के बाद आया।

केजरीवाल के ट्वीट के एक दिन बाद ही केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और स्वराज भारत के संस्थापक प्रशांत भूषण ने भी आरोपों को गंभीर बताया।

Also Read:  योगी आदित्यनाथ के आलोचकों के लिए एक मुफ्त सुझाव, "ज़्यादा शेखी मत बघारो और तुम भी पपीते का मज़ा लो"

उन्होंने ट्वीट कर कहा,” गंभीर आरोप पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता द्वारा अमित शाह का नाम गुजरात के कारोबारी महेश शाह के घोषित १३ हज़ार करोड़ काले धन के पीछे होना।

1 COMMENT

  1. AAP Ka Mehta ‏@DaaruBaazMehta 5h5 hours ago
    WATCH

    How Bhakts react when you counter their Lame arguments on #Demonetisation pic.twitter.com/RmnVL3JzhO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here