ड्राइवर के सुसाइड नोट में दावा: जनार्दन रेड्डी ने बेटी की शादी के लिए 100 करोड़ का कालाधन सफेद किया

0
राज्य के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी. जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शाही शादी से पहले 100 करोड़ रुपये का काला धन सफेद किया था ये गंभीर आरोप लगाए हैं। कर्नाटक एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के एक अफसर के ड्राइवर ने अपने सुसाइड नोट में दावा किया है।
ड्राइवर ने लेटर में लिखा है, ‘रेड्डी ने 100 करोड़ रुपए के काले धन को सफेद में बदला। ये बात मुझे मालुम थी।’ ड्राइवर ने लेटर में खुद को मानसिक टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया है।
जनार्दन रेड्डी
ड्राइवर केसी रमेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘रेड्डी ने मेरे बॉस (कर्नाटक एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस का अफसर) को 20% कमीशन दिया था।
 ड्राइवर ने पत्र में यह भी लिखा कि रेड्डी ने कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (जिसका वह शख्स ड्राइवर था) से पैसे सफेद करवाए थे। एनएआई ने शुरुआत में ट्वीट में कहा कि ड्राइवर जनार्दन रेड्डी का है।

रमेश ने लिखा कि उन्हें पता था कि रेड्डी कैसे अपने 100 करोड़ रुपए को सफेद कर रही है इसलिए उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

रमेश भूमि अधिग्रहण अधिकारी भीमा नायक का ड्राइवर था। रमेश के अनुसार भीमा को पैसा बदलने के बदले 20 प्रतिशत मिला था। रमेश ने सुसाइड नोट में लिखा कि रेड्डी ने सारा पैसा अपनी बेटी की शादी में लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here