मुंबई: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में यात्री का पैर फिसला, RPF जवान ने कुछ तरह बचाई यात्री की जान, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप!

0

मुंबई के पनवेल रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था और ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में वह उसकी चपेट में आ जाता है और प्लेटफॉर्म पर घिसटने लगाता है। लेकिन, इन दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ के जवान ने दिलेरी दिखाते हुए शख्स को मौत के मुंह से बचा लिया।

मुंबई

यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग आरपीएफ के जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो शनिवार(14 जुलाई) का बताया जा रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पनवेल रेलवे स्टेशन पर रवी बालु नाम का एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगा। वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि ट्रेन ठीक-ठाक रफ्तार में चल रहीं है और चलती ट्रेन में यह शख्स चढ़ने की कोशिश करता है। ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में वह उसकी चपेट में आ जाता है और प्लेटफॉर्म पर घिसटने लगा।

इससे पहले कि वह ट्रेन के नीचे आ जाता, प्लेटफॉर्म पर खड़े आरपीएफ जवान विनोद शिंदे मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने अपनी जान की परवाह किये बगैर शख्स बचाया। शख्स को बचाने के चक्कर में आरपीएफ जवान विनोद शिंदे खुद भी गिर पड़े, उन्हें भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

घटना का यह वीडियो रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग आरपीएफ के जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देखिए वीडियो :

मुंबई से सटे पनवेल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में यात्री का पैर फिसला

मुंबई से सटे पनवेल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में यात्री का पैर फिसला, RPF जवान ने कुछ तरह बचाई यात्री की जान(यह वीडियो इंडिया टुडे के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है)

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 16 July 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here