महिला के साथ बलात्कार करने के प्रयास में RPF जवान हुआ गिरफ्तार

0

कोटा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के एक जवान को 30 वर्षीय महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

RPF जवान हुआ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा जीआरपी स्टेशन के एसएचओ गंगा सहाय ने कहा कि कोटा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान खेमचंद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी।महिला ने आरोप लगाया कि जब वह और उसके दो बच्चे कल रात वाराणसी में घर वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तो वर्मा उन्हें अपने क्वार्टर पर ले गया।

सहाय ने कहा, ‘‘आरपीएफ जवान ने उन्हें बताया कि उत्तर प्रदेश में वाराणसी जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं है। वह उन्हें अपने आवासीय क्वार्टर पर ले गया। वहां पर एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था जो वर्मा के आते ही वहां से चला गया।’ महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पीने के लिए दी और कमरे की बत्ती बुझाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

पीड़िता किसी तरह वहां से भागी और सुबह करीब डेढ़ बजे कोटा रेलवे स्टेशन के बाहर जीआरपी कर्मियों को मिली। अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपना बयान दर्ज कराया और उसका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। सहाय ने कहा कि वर्मा पर आईपीसी की धारा 376 समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here