देखें तस्वीरेंः बच्चों की तस्करी में नाम आने पर बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने राज्यसभा में मचाया हंगामा

0

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली गुरुवार को सदन में विपक्ष पर भड़क गई। बीजेपी सांसद रुपा गांगुली ने स्पीकर की चेयर के पास पहुंचकर हंगामा किया दरअसल कांग्रेस की सांसद रजनी पाटिल द्वारा विमला आवास कांड में बच्चों की तस्करी के मामले का जिक्र किए जाने के बाद रूपा भड़क गईं।

आपको बता दे कि पिछले दिनों बच्चों की तस्करी मामले में मुख्य आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि पश्चिम बंगाल की बीजेपी नेता जूही चौधरी ने बाल तस्करी के एक मामले को सुलझाने के लिए बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय और रुपा गांगुली से कुछ बात की थी। बीजेपी नेता का नाम इसमें शामिल होने से बाद में ये मुद्दा बेहद गर्मा गया था।

सांसद रजनी पाटिल के बयान के बाद रूपा गांगुली भड़क गईं और बोलने के लिए स्पीकर से वक्त मांगने लगीं. रूपा ने अपनी सीट पर खड़े होकर कहा, ‘माननीय सभा और सभी सम्मानीय सांसदों से मैं कहना चाहूंगी कि वे निजी आरोप ना लगाएं।’ सभापति ने बीच में ही उन्हें रोकते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस सांसद ने उनका नाम लिया है।

इसके जवाब में रूपा ने कहा कि सीधे तौर पर उनका नाम तो नहीं लिया गया है, लेकिन इशारों में उनके यहां उपस्थित होने का जिक्र किया गया है। आखिर में मुख्तार अब्बास नकवी ने उन्हें समझाया और वो फिर अपनी सीट पर लौटीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here