पीएम मोदी को पुर्तगाल के प्रधानमंत्री ने गिफ्ट की फुटबॉलर रोनाल्डो की जर्सी

0

भारत आए पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा ने शनिवार को नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम वाली जर्सी गिफ्ट की। एंटोनियो कोस्टा सात दिन की भारत यात्रा पर आए हैं। इस जर्सी पर रोनाल्डो ने हस्ताक्षर किए हैं।

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पुर्तगाली समकक्ष एंटोनियो कोस्टा के बीच हुई व्यापक वार्ता में संबंधों को गहरा बनाने पर सहमति बनायी एवं दोनों पक्षों ने आतंकी नेटवर्क और उसके प्रश्रयदाता राष्ट्रों के खिलाफ वैश्विक कार्रवाई का आह्वान किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बयान में कहा कि फुटबॉल में पुर्तगाल की मजबूती और भारत में खेलों का तेजी से विकास खेलों में उभरती हुई साझेदारी बन सकती है।

पुर्तगाल के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने कहा आपका और आपके प्रतिनिधिमंडल का भारत में स्वागत कर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं कृतज्ञ हूं कि प्रवासी भारतीय दिवस पर आपने (पुर्तगाल पीएम) मुख्य अतिथि का निमंत्रण स्वीकार्य किया।

एंटोनियो कोस्टा ने प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा, भारत-पुर्तगाल के बीच ऐतिहासिक साझेदारी रही है। उनका देश भारत के साथ संबंधों को और मजबूत बनाना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here