रोहित शेट्टी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में करीना कपूर खान के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा, दंग रह गए कॉमेडियन कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह

0

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रविवार रात को ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी बातचीत के दौरान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा किया, जिससे हर कोई दंग रह गया। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और करण जौहर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे।

सिम्बा निर्देशक रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और ‘द कपिल शर्मा शो’ के दर्शकों के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए, जिससे हर कोई दंग रह गया। बता दें कि, कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। रोहित शेट्टी जहां फिल्म से बतौर निर्देशक जुड़े हैं तो वहीं करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस किए हैं।

रोहित शेट्टी ने कॉमेडी शो में कहा, “लेकिन यह करीना के बारे में सही है, मैंने खुद इसका अनुभव किया है। मैं चेन्नई एक्सप्रेस के लिए शाहरुख खान से मिलने रात को उनके घर पहुंचा था। इस बारे में किसी को नहीं पता था। मुझे लगता है कि शायद केवल करण (जौहर) इसके बारे में जानता था। अगले दिन मैं करीना से मिला। उसने मुझसे सबसे पहले कहा कि तुम शाहरुख से मिले? रोहित ने कहा, “वह (करीना) सब कुछ जानती है।” ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

कपिल शर्मा के शो में मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं। साथ ही करण ने करीना को लेकर कुछ राज खोले। करण ने कहा, ‘उसे (करीना कपूर) सब कुछ पता होता है।’ इस बीच, अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस से कहना चाहूंगा कि उसे अपनी टीम में शामिल कर ले, क्योंकि वो सब कुछ जानती है।

फिर करण कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि उसका सीसीटीवी का बिजनेस है और उसने सबके घर में सीसीटीवी कैमरा फिट करवाए हैं। इन्हीं कैमरों से वो देखती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या चल रहा है। पूरे देश की और बॉलीवुड की ऐसी कोई खबर नहीं होती जो उसके घर तक ना पहुंचती हो।’ करण की इन बातों पर रोहित शेट्टी ने भी हामी भरी। रोहित ने कहा, ‘मैं करण की बातों से बिल्कुल सहमत हूं।‘

इस लिंक पर क्लिक कर देखें ‘द कपिल शर्मा शो’ का पूरा एपिसोड

बता दें कि, इससे पहले भी करण ने कपिल के शो में आकर कहा था कि करीना गॉसिप अफेयर्स की मंत्री होनी चाहिए। वो सुबह उठते ही अपनी पीआर टीम को फोन करती है और सबके बारे में जानकारी लेती है। बता दें कि, फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट कोरोना वायरस की वजह से टल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here