‘रजनीकांत कोराना पॉजिटिव’ जोक पर बुरी तरह ट्रोल हुए अभिनेता रोहित रॉय, देनी पड़ी सफाई

0

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार और मशहूर अभिनेता रजनीकांत की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग हैं। फैंस के बीच उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है और उनके फैंस उन्हें भगवान से कम नहीं मानते। अक्सर रजनीकांत को ट्रोल करने पर फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं, ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है जब अभिनेता रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक जोक किया जिसके बाद वह रजनीकांत के फैंस ने निशाने पर आ गए और उन्होंने रोहित रॉय को बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया।

रजनीकांत

दरअसल, रोहित रॉय ने सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक जोक शेयर किया था। इस पोस्ट में लिखा था, रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वॉरंटीन कर दिया गया है। मजाक में किया गया यह जोक रतनीकांत के फैंस को पसंद नही आया और उन्होंने रोहित को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

लोगों को ट्रोल करते देख रोहित ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होने अपने पोस्ट में लिखा, दोस्तों आपको रिलैक्स करना चाहिए। आपको लाइफ में इतना उदासीन भी नहीं होना चाहिए। एक जोक आखिर जोक ही होता है और सॉरी मुझे नहीं लगता कि ये किसी भी तरह से गलत टेस्ट में था। ये पारंपरिक रजनीकांत सर स्टायल जोक था और मैं इस जोक के सहारे आप सभी को हंसाना चाहता था। कमेंट करने से पहले आपको इंसान का इरादा भी देखना चाहिए। कम से कम मैंने ये जोक आप लोगों को हर्ट करने के लिए तो नहीं पोस्ट किया था जैसा कि आप मुझे हर्ट करने के लिए जानबूझ कर हेट मैसेज कर रहे हैं।

बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में हर दिन हो रही बढ़ोतरी से संक्रमितों की कुल संख्या सवा दो लाख से अधिक हो गई है और पिछले 24 घंटों के दौरान सबसे ज्यादा 273 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 6348 पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here