रॉबर्ट वाड्रा ने पत्नी प्रियंका गांधी के लिए फेसबुक पर लिखा भावुक संदेश, कहा- ‘मैं इन्हें अब देश के हवाले कर रहा हूं, प्लीज सुरक्षित रखिएगा’

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का लखनऊ में रोड शो जारी है। राहुल और प्रियंका के साथ पार्टी महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं। तीनों एक बस में सवार होकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। राहुल-प्रियंका के इस रोड शो में रोड शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी है और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिलने के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ में अपना पहला मेगा रोड शो कर रही हैं। इस बीच प्रियंका गांधी के इस पहले रोड शो के लिए उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें भी शुभकामनाएं दी है। प्रियंका गांधी के पति और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एक भावुक फेसबुक पोस्ट लिखकर पत्नी को शुभकामनाएं और बधाई दी है।

वाड्रा ने फेसबुक पर बधाई देते हुए लिखा है कि आपको उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने के इस नए सफर के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं। तुम एक सच्ची दोस्त, एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां साबित हुई हो। आज के समय में बहुत ही संवेदनशील और दुर्भाग्यपूर्ण राजनीतिक माहौल है, लेकिन मुझे पता है तुम अपनी जिम्मेदारी को सही से निभाओगी। वाड्रा ने आगे लिखा है कि अब हम प्रियंका को भारत के लोगों सौंप रहे हैं। कृपया आप लोग इन्हें सुरक्षित रखे।

राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार (11 फरवरी) को पहली बार लखनऊ पहुंचीं। यहां हवाई अड्डे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भरपूर गर्मजोशी से तीनों नेताओं का स्वागत किया, जिसके बाद हवाई अड्डे से तीनों नेताओं का रोड शो शुरू हुआ। उत्साही कार्यकर्ताओं में ‘सेल्फी‘ लेने की होड़ मच गई।

प्रियंका का ‘रथ‘ राजधानी की प्रमुख सड़कों से होकर गुजरेगा और अंतत: कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन पहुंचेगा। प्रियंका, राहुल और सिंधिया के रथ पर रास्ते में खड़े सैकड़ों कार्यकर्ता गुलाब और गेंदे के फूलों की वर्षा कर रहे हैं। रोड शो के मार्ग पर तमाम जगहों पर पंडाल और स्टेज लगाए गए हैं, जहां रथ ठहरेगा और कार्यकर्ता अपने नेताओं का स्वागत करेंगे। पूरे रास्ते को होर्डिंग बैनर और कटआउट से सजाया गया है। कांग्रेस कार्यकर्ता भी जोश में नजर आ रहे हैं।

प्रियंका गांधी कांग्रेस का महासचिव बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंची हैं। इस यात्रा को कांग्रेस के लोकसभा चुनाव की व्यापक तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से 42 सीटों की प्रभारी प्रियंका राजधानी में 14 फरवरी तक अपने प्रवास के दौरान विधानसभा वार पार्टी के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगी।

 

कांग्रेस महासचिव के तौर पर उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले रविवार को प्रियंका गांधी ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ‘नयी तरह की राजनीति’ शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी। कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस यात्रा को राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार के शंखनाद के तौर पर देख रही है। कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here