कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कब करेंगे राजनीति में एंट्री

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर राजनीति में एंट्री के संकेत दिए हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि मैं देश में बेहतर बदलाव और देश के विकास में सहयोग कर उसका हिस्सा बन अपनी सेवा देश के लिए समर्पित करना चाहूंगा। साथ ही उन्होंने कि उनके ऊपर लगे सारे आरोप खत्म होने के बाद ही वे राजनीति में कदम रखेंगे।

रॉबर्ट वाड्रा
फाइल फोटो: रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने यह बात उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने की अपील करते हुए पोस्टर्स फेसबुक पर शेयर करते हुए कही है। गाजियाबाद यूथ कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर में कहा गया है, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’। ऐसे ही मुरादाबाद और सोनीपत यूथ कांग्रेस की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं।

रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार (10 मार्च) को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “मैं अपने महान राष्ट्र के विभिन्न शहरों के लोगों के प्यार से अभिभूत हूं, जो चाहते हैं कि मैं उनके क्षेत्रों में एक बेहतर बदलाव के लिए उनका प्रतिनिधत्व करूं और चुनाव लड़ूं। मुझे याद है जब मैंने अपनी मां और राहुल के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में यूपी में दूरस्थ क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए कड़ी मेहनत और प्रयास किए थे।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं ख़ुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं जब मैंने गांवों वासियों की सादगी, उनके सम्मान और प्यार को देखा जो मैंने हफ्तों उनके बीच जाकर कमाए थे और कई किलोमीटर की दूरी तय की थी, मैंने कोशिश की कि उनके मुद्दों को सुनूं और उन्हें हल कर सकूं। आज उन जगहों में विकास और उन्नति देखकर खुशी होती है।”

वाड्रा ने आगे लिखा, “मैं वर्षों से लोगों की मदद और सेवा कर रहा हूं और निश्चित रूप से एक बड़े मंच पर लोगों की सेवा करना चाहता हूं, परन्तु पहले मेरे ऊपर लगाए गए सभी झूठे आरोप खत्म हो जाएं। मेरा सत्य पर विश्वास है। मैं देश में बेहतर बदलाव और देश के विकास में सहयोग कर उसका हिस्सा बन अपनी सेवा देश के लिए समर्पित करना चाहूंगा।”

I am overwhelmed at the love I have been receiving from people from different cities of our great nation, who are…

Posted by Robert Vadra on Saturday, March 9, 2019

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ाने की मांग उठ रही है। अभी हाल ही में गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास रॉबर्ट वाड्रा का एक पोस्टर लगा है। पोस्टर पर लिखा है, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार।’ इस पोस्टर के अंत में निवेदक गाजियाबाद युथ कांग्रेस लिखा हुआ है। इस पोस्टर में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भी तस्वीरें भी लगी हुई हैं।

बता दें कि एक महीने के अंदर दूसरी बार उत्तर प्रदेश में राबर्ट वाड्रा का राजनीति में ‘स्वागत’ करते पोस्टर देखे गए हैं। इससे पहले यूथ कांग्रेस मुरादाबाद ने भी ऐसी ही मांग की थी। वहां के पोस्टर में लिखा था, ‘राबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।’ बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here