केजरीवाल पर आरोप लगने के बाद रॉबर्ट वाड्रा का तंज, ‘जो जैसा करता है उसे वैसा भुगतना पड़ता है’

0

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए सोशल साइट पर लिखा, जो जैसा करता है उसे वैसा भुगतना पड़ता है।

रॉबर्ट वाड्रा
photo- Sabguru

रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल को आड़े होथों लेते हुए लिखा कि, ‘जो जैसा करता है उसे वैसा भुगतना पड़ता है। 2010 से ही जो मुझपर निराधार आरोप लगा रहे थे, आज उन्हीं पर आरोप लग रहे हैं। यह आरोप उन्हीं के करीबी लगा रहे हैं, जो अपने पास सबूत होने का दावा भी करते हैं। मैं मिस्टर केजरीवाल को शुभकामनाएं देता हूं, मैं उम्मीद करता हूं कि वो इस मामले में बेदाग होकर निकलेंगे ताकि जिन लोगों ने उन पर भरोसा किया उनका विश्वास नहीं टूटे।’’

साथ ही उन्होंने लिखा कि, “मैंने कई सालों में कई झूठे आरोपों का सामना किया है। ज्यादातर आरोप पब्लिक का ध्यान खींचने और लोगों को गुमराह करने के लिए लगाए जाते हैं। मैं देखना चाहता हूं कि यह कैसे होता है।” गौरतलब है कि, साल 2012 में अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर कई आरोप लगाए थे।

आप जैसा बोएंगे वैसा ही काटेंगे !! …

Posted by Robert Vadra on Sunday, 7 May 2017

बता दें कि, दिल्ली सरकार से हटाए जाने के बाद रविवार (7 मई) को कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने राजघाट पर कहा कि उन्होंने जैन को केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उन्हें 2 करोड़ रुपये नगद सौंपते हुए देखा। उनके मुताबिक जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें बताई नहीं जा सकतीं।

साथ ही कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई। मैं अपना बयान एलजी के पास ऑन रिकॉर्ड देकर आय़ा हूं, सीबीआई को सब बताऊंगा”। मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल में पूरा विश्वास होने की वजह से मैं चुप था। लेकिन (5 मई) को मैंने देखा कि जैन केजरीवाल को दो करोड़ रुपये नकद दे रहे हैं, केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें होती हैं। केजरीवाल को जैन की ओर से इतनी बड़ी राशि देते हुए देखने के बाद मुझे सामने आना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here