VIDEO: रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंची प्रियंका गांधी

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और अंतरिम पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को उपचार के लिए सोमवार की शाम को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रॉबर्ट वाड्रा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वो पीठ और पैर में दर्द के बाद सोमवार शाम को नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचे थे। इसके बाद उनको डॉक्टरों की सलाह के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया। जिसके बाद अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

जानकारी मिली है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का उपचार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है कि रॉबर्ट वाड्रा को क्या हुआ है।

वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार शाम को लगभग 7:30 बजे अस्पताल पहुंच गईं। वाड्रा से अस्पताल में मिलकर थोड़ी देर में प्रियंका गांधी वहां से निकल गईं, लेकिन रात 10:30 बजे वे फिर अस्पताल पहुंचीं। इस बार प्रियंका गांधी रॉबर्ट वाड्रा के साथ रातभर लगभग 9 घंटे तक अस्पताल में मौजूद रहीं।कहा जा रहा है कि दोपहर बाद वह फिर अस्पताल पति रॉबर्ट से मिलने आ सकती है। सूचना मिलने के बाद कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेता उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here