कार पर खरोंच लगने से नाराज व्यक्ति ने गोली मार कर दी कारोबारी की हत्या

0

कार पर खरोंच लगाने से नाराज व्यक्ति ने गोली मार कर दी व्यापारी की हत्या। घटना राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर की है जहां रविवार को दो कारों के बीच हल्की सी टक्कर के बाद भूसे के कारोबारी की एंडेवर सवार ने गोली मार कर हत्या कर दी।

get-scratches-out-of-car-paint

सड़क पर झगड़े के एक मामले में पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर क्षेत्र में एक एसयूवी ड्राइवर के साथ कहासुनी के बाद 25 वर्षीय व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस एसयूवी पर मृतक की कार से खरोंच लग गई थी।

पुलिस ने आज कहा कि कल रात जब यह घटना घटी, फरीदाबाद का रहने वाला दीपक भड़ाना अपने रिश्तेदारों के साथ एक शादी समारोह से लौट रहा था। दीपक दल्लूपुरा-कोंडली रोड पर जब जाम में फंसा था, वीआईपी नंबर प्लेट वाली एसयूवी उसकी कार से टकरा गई।

भाषा की खबर के अनुसार, दीपक आरोपी से बात करने नीचे उतरा। उन दोनों के बीच बहस हो गई। आरोपी शराब के नशे में था, इसलिए दीपक के रिश्तेदारों ने उसे कार में बैठने को कहा।’’ जैसे ही कार आगे बढ़ी, आरोपी ने अपनी पिस्तौल निकाली और गोली चला दी। गोली दीपक की कान के पीछे से लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

दीपक गाय के चारे का व्यवसायी था। वह अपने परिवार में कमाने वाला अकेला सदस्य था क्योंकि उसके छोटे भाई पढ़ाई कर रहे हैं। पीसीआर कॉल की गई और दीपक को नोएडा में मेट्रो अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान 40 वर्षीय यशपाल के रूप में की गई है जो एक प्रापर्टी डीलर है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here