VIDEO: RLD प्रमुख अजित सिंह का पीएम मोदी पर विवादित बयान, बोले- ‘अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया’

0
1
अजित सिंह

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कुछ ही दिन ही बचे हैं और राजनीतिक लड़ाई ने चरम रूप ले लिया है। इसी बीच, राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के मुखिया अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी की पत्नी को लेकर भी उन पर हमला बोला है। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अजित सिंह

समाचार एजेंसी एएनआई ने अजित सिंह के भाषण का वीडियो जारी किया है। जनसभा को संबोधित करते हुए अजित सिंह कह रहें है, “हम झूठ बोलकर समझौता करा देते हैं, यह झूठ नहीं बोलता… बस इसने आज तक सच नहीं बोला। बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया।’ ये महिलाओं का पक्षधर है। तीन तलाक, तीन तलाक… अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।”

अजित सिंह भाषण के दौरान लगातार पीएम मोदी पर तंज कसते रहे और रैली में आई लोगों को भीड़ भी उनके मजाक पर ठहाके लगाती रही। वहीं, अजित खुद भी मुस्कुराते हुए लगातार पीएम पर हमला करते रहे।

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रमुख चौधरी अजित सिंह आगामी लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर लड़ रहे हैं। अजित सिंह खुद मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव मैदान में है। अजित सिंह के बेटे और पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत से तथा मथुरा से कुंवर नरेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे।

सपा बसपा गठबंधन में रालोद को तीन सीटें मिली हैं जबकि बसपा 38 और सपा 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस की दो परंपरागत सीटों अमेठी और रायबरेली पर गठबंधन ने प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here